हरिद्वार

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत में किया गया फ्लैग मार्च, फ्लैग मार्च कर आमजन को सुरक्षा का अहसास कराया

वेद प्रकाश चौहान मुख्य सह सम्पादक

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(वेद प्रकाश चौहान) हरिद्वार। विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही राज्य में आचार संहिता लग गई है, चुनाव को देखते हुए आचार संहिता और कोविड-19 के नियमों का पालन सुनिश्चित कराने के लिए जिला एवं पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। आज ज्वालापुर कोतवाली पुलिस व सीपीएफ के साथ संयुक्त रुप से कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत मोहल्ला कड़छ से होते हुए अंबेडकर मूर्ति मंडी का कुआं, चौक बाजार, कटहरा बाजार, घासमंडी होते हुए चोहानांन, पीठ बाजार, दुर्गा चौक, सीतापुर व सराय तक फ्लैग मार्च किया गया।
जिसमें ड्रोन कैमरे से निगरानी की गई, ज्वालापुर पुलिस वर्तमान समय मे लागू आदर्श आचार संहिता के नियमों का पालन करने, अपने मताधिकार का प्रयोग करने, किसी भी राजनैतिक पार्टी व्यक्ति विशेष द्वारा किसी भी प्रकार के दबाव मे न आने और किसी प्रकार का उपहार प्राप्त न करने हेतु जागरुक किया गया, आमजन को जानकारी दी गयी की धारा 144 लागू है।
इसके प्रावधानों का पालन करें। इसके साथ ही आम जनता से अपील की गई कि यदि किसी व्यक्ति द्वारा क्षेत्र मे शराब, उपहार या धनराशि का वितरण मत प्राप्त करने हेतु किया जाता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे। इसके साथ-साथ आम जनता को कोविड-19 के नियमों का पालन करने, मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने हेतु जागरुक किया गया।

Related Articles

Back to top button