हरिद्वार

हरिद्वार जिलाधिकारी ने की गणतंत्र दिवस के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक

वेद प्रकाश चौहान मुख्य सह सम्पादक

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(वेद प्रकाश चौहान) हरिद्वार। जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में गणतंत्र दिवस समारोह-2022 मनाये जाने के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित हुई। बैठक में विनय शंकर पाण्डेय ने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह कार्यक्रमों के अन्तर्गत दिनांक 26 जनवरी, 2022 को प्रातः 9.30 बजे जनपद मुख्यालय तथा शासकीय कार्यालयों में झण्डारोहण किया जायेगा। उन्होंने कहा कि दिनांक 25 एवं 26 जनवरी,2022 को प्रमुख राजकीय भवनों में सायंकाल 6.00 बजे से 11.00 बजे तक प्रकाशीकरण की व्यवस्था की जायेगी, जिसमें कम बोल्टेज के बल्बों/एलईडी का प्रयोग किया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रमुख चैराहों पर लाउडस्पीकर के माध्यम से देशप्रेम एवं देश भक्ति के गीतों का प्रसारण किया जायेगा।
जिलाधिकारी ने बैठक में बताया कि कोविड-19 के दृष्टिगत स्कूलों में किसी भी तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों द्वारा इस अवसर पर जो झांकियां निकाली जाती है, वे सीमित संख्या में चिह्नित विभागों की ही निकलेंगी।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्) वीर सिंह बुदियाल, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) पी०एल शाह, भूमि अध्याप्ति अधिकारी सुश्री संगीता कनौजिया, ई०ई जल संस्थान मदन सेन, महाप्रबन्धक उद्योग पल्लवी गुप्ता, एआरटीओ रत्नाकर सिंह, पर्यटन अधिकारी सुरेश सिंह यादव, आपदा प्रबन्धन अधिकारी श्रीमती मीरा कन्तुरा, सिंचाई, लोक निर्माण, नगर निगम सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button