उत्तराखंडदुनियाराष्ट्रीयलेटेस्ट खबरें

क्षेत्राधिकारी बागेश्वर एवं क्षेत्राधिकारी कपकोट द्वारा कोविड कर्फ्यू के दौरान सर्किल क्षेत्र का भ्रमण कर नियमों का उल्लघंन करने वालों के विरूद्ध की गई कार्यवाही

ब्यूरो रिपोर्ट उत्तराखंड

क्षेत्राधिकारी बागेश्वर एवं क्षेत्राधिकारी कपकोट द्वारा कोविड कर्फ्यू के दौरान सर्किल क्षेत्र का भ्रमण कर नियमों का उल्लघंन करने वालों के विरूद्ध की गई कार्यवाही तथा आमजनमानस से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई।

श्री अमित श्रीवास्तव पुलिस अधीक्षक महोदय बागेश्वर द्वारा बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के रोकथाम/बचाव हेतु आमजनमानस को कोविड-19 के सम्बन्ध में अधिक से अधिक जागरूक किये जाने व कोविड-19 से बचाव के लिए लोगों को फेस मास्क वितरित किये जाने तथा नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही किये जाने के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी/समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है।
उक्त निर्देशों के क्रम में श्री बिपिन चन्द्र पन्त क्षेत्राधिकारी महोदय बागेश्वर एवं श्री शिवराज सिंह राणा क्षेत्राधिकारी महोदय कपकोट द्वारा थाना पुलिस टीम के साथ सर्किल बागेश्वर/कपकोट नगर क्षेत्रान्तर्गत भ्रमण कर आम जनमानस से कोरोना संक्रमण से बचाव/रोकथाम हेतु आपस में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, हमेशा अपने फेस मास्क का प्रयोग करने व बार-बार अपने हाथों को साबुन से धोने/सैनेटाइजर का प्रयोग करने तथा अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना जाने आदि के सम्बन्ध में जागरूक किया गया तथा कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई। साथ ही इस दौरान कोविड गाइडलाइन/नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए उनका चालान किया गया। वहीं जनपद के समस्त थाना प्रभारियों के नेतृत्व में थाना पुलिस द्वारा आमजनमानस को केाविड संक्रमण के प्रति जागरूक करते हुए नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए उनका चालान किया गया।

Related Articles

Back to top button