राष्ट्रीय

Virat Kohli की बेटी को बलात्कार की धमकी के मामले में दिल्ली महिला आयोग का पुलिस को नोटिस, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी को ट्विटर पर बलात्कार की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. दिल्ली महिला आयोग की ओर से पुलिस को नोटिस भेजा गया है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना को बेहद ही शर्मनाक करार दिया है. स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस देते हुए आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

विराट कोहली और उनके परिवार को धमकी

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद ट्रोलर्स ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी निशाना बनाया था. वहीं अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनके परिवार को भी धमकियां मिल रही हैं. ट्विटर पर एक अनजान अकाउंट से विराट और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को भी धमकी मिली है. यह ट्वीट किसने किया है इसका पता अभी नहीं चल सका है. फिलहाल इस अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है. विराट कोहली और उनके परिवार के लिए की गई आपत्तिजनक ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग विराट के समर्थन में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

विराट ने शमी का किया था समर्थन

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में हार के बाद मोहम्मद शमी को किसी खास समुदाय से होने के लिए निशाना बनाए जाने के बाद कप्तान विराट कोहली ने उनका समर्थन किया था. इसके बाद कुछ ट्रोलर्स ने शमी का बचाव करने पर विराट कोहली पर हमला किया था. विराट कोहली का कहना था कि धर्म जाति और मजहब को लेकर कमेंट करना उचित नहीं है.

Related Articles

Back to top button