देहरादून

घमासान:पौड़ी मे गोदियाल वर्सेज बलूनी, बयानों का सिलसिला शुरू

राजेश कुमार देहरादून प्रभारी

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(राजेश कुमार) देहरादून। माना जा रहा है कि आज लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। लेकिन, उससे पहले ही बयानों का घमासान शुरू हो गया है। भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने पौड़ी में तारामंडल और माउंटेन म्यूजियम का शुभारंभ किया। उस कार्यक्रम के दौरान बलूनी ने जो भी बयान दिए, उस पर कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने बलूनी से सिलसिलेवार कई सवाल किए हैं। साथ ही यह चुनौती भी दी है कि वो उनके सवालों के जवाब दें।

उन्होंने कहा कि बलूनी ने गढ़वाल के विकास की जिम्मेदारी की बात कही है। यह सही लेकिन, उससे पहले कुछ सवालों के जवाब उनको देने होंगे। गणेश गोदियाल ने कहा कि 6 साल तक सांसद रहे। 10 साल से केंद्र में सरकार और 7 सालों से उत्तराखंड में भी सरकार है। फिर आपने आज तक चुप्पी क्यों साधे रखी। आखिर चुनाव का ऐलान होने से ठीक एक दिन पहले आपको गढ़वाल के विकास की चिंता क्यों हुई? इतने लंबे समय तक आपको गढ़वाल की याद क्यों नहीं आई।

गोदियाल ने बलूनी पर आरोप लगाया कि लोग कहते हैं कि बलूनी के कहने पर ही उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बदले जाते हैं। सांसदों के टिकट भी तय किए जाते हैं। अगर आप इतने ही ताकतवर थे, तो गढ़वाल का विकास आज तक क्यों नहीं किया?

अंकिता भंडारी मामले को लेकर कहा कि पौड़ी के
रामलीला मैदान में आकर एक शब्द भी नहीं कहा। इससे
हमारी बेटियां और बहनें सब आहात हैं। अग्निवीर का
सवाल उठाते हुए कहा कि उस पर भी एक शब्द नहीं कहा? साथ ही कहा कि आपके पास किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं है। हां इतना जरूर हो सकता है कि प्रधानमंत्री मोदी यहां आएंगे तो वो दो आंसू बहा देंगे। गढ़वाली में दो शब्द कह देंगे, लेकिन इससे पहाड़ के लोग और महिलाआएं झांसे में नहीं आने वाली।

गोदियाल ने कहा कि अभी तो मंडाण शुरू हुआ है। इस मंडाण में आपके पास सवाल आते जाएंगे और आपको उनका जवाब देना होगा। साथ ही यह चुनौती भी दी कि जो विकास करने के दावे किए हैं, उनकी लिस्ट जारी करें और अगली सभा में जवाब भी दें।

Related Articles

Back to top button